सांसद जुगल किशोर शर्मा ने इलाज करवा रहे कोरोना मरीजों को पेश आ रही मुश्किलों का जायजा ले उन्हें विश्वास दिलाया कि स्वस्थ होने के लिए उन्हें हर संभव सहयोग दिया जाएगा।कोरोना के मरीजों का हौंसला बढ़ाने की अपनी मुहिम के तहत सांसद जुगल पीपीई किट पहनकर बिश्नाह उप जिला अस्पताल के कोरोना वार्ड में पहुंचे। मरीजों से बातचीत कर सांसद ने उन्हें पेश आ रही मुश्किलों के बारे में जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने अस्पताल के डाक्टरों से भी बातचीत कर निर्देश दिए कि मरीजों के इलाज में कोई कसर न छोड़ी जाए।
इस दौरान उन्होंने अस्पताल के विभिन्न हिस्सों का दौरा कर उपलब्ध सुविधाओं का भी निरीक्षण किया। बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद ने कहा कि मरीजों को बेहतर तरीके से इलाज हो रहा है। उन्हें कोई शिकायत नही है। सांसद ने बताया कि अस्पताल में दस वैंटीलेटर हैं। इसके साथ 150 के करीब आक्सीजन सिलेंडर भी उपलब्ध हैं। सांसद ने कहा कि मैं कोविड मरीजों से हौॅंसला बढ़ाने के लिए उनसे मिला भी। मरीजों के साथ उनके परिजन भी प्रशासन द्वारा किए जा रहे प्रयासों से संतुष्ट हैं। हमारी ओर से हर संभव सहयोग दे कर सुनिश्चित किया जाएगा किसी चीज की कोई कमी न आए।
हाल ही में जम्मू-पुंछ संसदीय क्षेत्र में कोरोना के खिलाफ मुहिम को तेजी देने के लिए अपनी संसदीय क्षेत्र विकास निधि से एक करोड़ रूपये जारी करने वाले सांसद जम्मू में विभिन्न अस्पतालों का दौरा कर कोरोना की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे अभियान की निगरानी कर रहे हैं। वह जम्मू के जीएमसी अस्पाताल, सरवाल अस्पताल, गांधीनगर अस्पताल के लगातार दाैरे कर रहे हैं। अब उन्होंने उप जिला अस्पतालों में जाकर वहां भी मरीजों को दिए जा रहे इलाज की निगरानी करना शुरू कर दी है। दौरों के दौरान अस्पताल प्रबंधन द्वारा उठाए गए मसलों को हल करने की दिशा में कार्रवाई भी की जा रही है।-

LEAVE A REPLY