शहर के तोप शेरखानियां इलाके में स्थित कैनाल व्यू बार में आखिरी बार देखे गए व्यक्ति का शव उसके लापता होने के चार दिन बाद नहर से बरामद हुआ। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजनों को सौंप दिया है। जानकारी के मुताबिक, नवीन शर्मा (45) पुत्र मनोहर लाल शर्मा निवासी शिवनगर 17 अगस्त को घर से बाइक लेकर बाहर गया था। उसके बाद से वह नहीं लौटा।
नवीन को कुछ लोगों ने आखिरी बार तोप शेरखानियां में कैनाल व्यू बार में 17 अगस्त की रात को देखा था। पुलिस को बार के बाहर नवीन की बाइक मिली थी। कैनाल व्यू बार नहर के किनारे स्थित है, ऐसे में नवीन के नहर में गिरने की आशंका जताई जा रही थी। शुक्रवार को उसका शव भगवती नगर इलाके में नहर में तैरता मिला। इसके बाद पुलिस ने स्वजनों से उसकी शिनाख्त करवाई। पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

सोते समय पंखे से हाथ छू जाने से श्रमिक को लगा करंट, मौत मीरां साहिब: गंडा गांव में अपने कमरे में सोए एक प्रवासी श्रमिक को करंट लगने से उसकी मौत हो गई। उसकी पहचान फूलमन पासवान पुत्र बुद्धू पासवान निवासी बिहार के रूप में हुई है। फूलमन अपने कमरे में फराटा पंखा लगाकर सोया हुआ था।
इस बीच पंखे से उसका हाथ छू गया, जिससे उसे करंट लगा और वह अचेत हो गया। उसके साथ रह रहे श्रमिक उसे तुरंत जीएमसी अस्पताल लेकर गए, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे स्वजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY