श्रीनगर सीबीआई कोर्ट ने जम्मू-कश्मीर ग्रामीण बैंक कुपवाड़ा के तत्कालीन अधिकारी शारिक हुसैन खान पर 1.33 करोड़ रुपये का गबन करने के आरोप तय किए है।
सीबीआई केस के मुताबिक शारिक हुसैन खान ने जनवरी 2016 में बैंक के कंप्यूटर सिस्टम व दस्तावेजों से छेड़छाड़ कर 1.33 करोड़ रुपये का गबन किया। बैंक को इसकी भनक 2019 में लगी और आंतरिक जांच में तीन साल का रिकार्ड खंगालने के बाद 1.33 करोड़ रुपये का घोटाला सामने आया। इस पर बैंक ने मामले की जांच सीबीआई को सौंपी। सीबीआई ने जांच पूरी कर केस का चालान पेश किया और अब कोर्ट ने शारिक हुसैन खान पर आरोप तय किए है।

जमानत अर्जी खारिज :

सेशन जज कठुआ ने हेरोइन तस्करी करने के आरोप में पकड़े गए पुलिस कांस्टेबल मंजूर अहमद तथा एक अन्य आरोपित राम सरूप की जमानत अर्जी को खारिज कर दिया है।
पुलिस केस के मुताबिक नौ सितंबर 2021 को हीरानगर पुलिस ने नाके पर राम सरूप को पकड़ा और उसके कब्जे से 40 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि यह हेरोइन उसने पुलिस कांस्टेबल मंजूर अहमद से खरीदी थी। इस जानकारी के आधार पर पुलिस ने मंजूर अहमद को भी गिरफ्तार किया।
पानी के टैंकर ने बाइक को मारी सामने से टक्कर, बाइक सवार घायल : घगवाल में गुड़ा जट्टां रोड स्थित सांबा से आ रहे बाइक को गलत दिशा से आ रहे पानी के टैंकर ने टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पर पुलिस ने एंबुलेंस से घायल युवक को घगवाल अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे राजकीय मेडिकल अस्पताल जम्मू रैफर कर दिया। घायल युवक की पहचान विक्की कुमार पुत्र दर्शन लाल निवासी पठानकोट के रूप में हुई है। हादसे के बाद चालक टैंकर को लेकर मौके से फरार हो गया। घगवाल पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर टैंकर की तलाश शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY