भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद पूर्व एमएलसी सुरेन्द्र चौधरी बोले-हमें ओहदा नहीं मान-सम्मान चाहिए! पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के पूर्व महासचिव एवं पूर्व एमएलसी सुरेन्द्र चौधरी आज अपने समर्थकों सहित भारतीय जनता पाटी्र में शामिल हुए। शहर के त्रिकुटा नगर स्थित पार्टी मुख्यालय में जम्मू-कश्मीर के प्रभारी तरुण चुग और प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष रविन्द्र रैना ने उनका स्वागत किया है। इसके साथ ही आपको बता दें कि हीसुरेन्द्र चौधरी राजौरी जिले के नौशहरा में प्रभाव रखते हैं। वह यहां से पीडीपी व बीएसपी की टिकटों से चुनाव भी लड़ चुके हैं। ऐसे में उनके भाजपा में आने से पार्टी को राजौरी जिले में काफी मजबूती मिलेगी है।
यहां यह बता दें कि पीडीपी में जारी अंतर्कलह और गुटबाजी की वजह से 17 मार्च 2021 को पीडीपी के महासचिव सुरेन्द्र चौधरी ने इस्तीफा दे दिया था। हालांकि इस दौरान उन्होंने एलान किया था कि मैंने संगठन नहीं सिर्फ पद ही छोड़ा है लेकिन बाद में उन्होंने हमेशा के लिए पार्टी को अलविदा कह दिया। चौधरी महबूबा द्वारा राजनीतिक सलाहकार समिति में कुछ खास लोगों को तरजीह दिए जाने को लेकर नाराज थे।
सुरेन्द्र चौधरी ने कहा कि हम किसी मकसद के लिए भारतीय जनता पार्टी में नहीं आए हैं। हम डर और दवाब के कारण भाजपा पार्टी में नहीं आया हूं। उन्होंने पीडीपी का नाम लिए बिना कहा कि हम वहां रहे पूरी ईमानदारी से रहे। हमें भाजपा में यह टिकट नहीं चाहिए, कोई ओहदा नहीं चाहिए सिर्फ मान और सम्मान चाहिए। इसके अलावा मुझे पार्टी में कुछ नहीं चाहिए। आज के बाद हम यहां-यहां भी जाएंगें अपने क्षेत्रों में यह प्रचार कर लो की आने वाले समय में जम्मू-कश्मीर में सरकार भारतीय जनता पार्टी की ही बनानी है।
इस नेता के पार्टी में शामिल होने के बाद इसी बीच तरुण चुग ने कहा कि एक-एक भाजपा का कार्यकर्ता कर्मठता से जम्मू-कश्मीर के विकास को चरम तक पहुंचाने का काम, जम्मू-कश्मीर को आतंकवादी से हटाकर टूरिज्म कैपिटल तक पहुंचाने का काम भाजपा का हर कार्यकर्ता करता रहेगा। अब आगे बढ़ते जाएंगे, चलते जाएंगे। रविन्द्र रैना के नेतृत्व में भाजपा पार्टी जम्मू-कश्मीर में पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का अच्छा काम कर रही है। हम आतंकवाद के समूल नाश के लिए संकल्पबद्ध हैं।

 

LEAVE A REPLY