आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उपजिला कोटरंका के धरमन पंचायत के सरकारी मिडिल स्कूल खदुरियां में नियुक्त सरकारी शिक्षक निसार अहमद स्कूल में तिलक लगाकर आई छात्रों से मारपीट करने के साथ साथ आपत्तिजनक भाषा का भी उपयोग किया। इसके साथ ही बताया यह जा रहा है कि यह मामले जैसे ही जिला विकास आयुक्त के सामने आया उसी समय अध्यापक को निलंबित कर दिया गया और अतिरिक्त जिला विकास आयुक्त कोटरंका को इस मामले की जांच का आदेश जारी कर दिया गया।
इसके साथ ही मामला उस समय सामने आया जब कुछ छात्राओं के अभिभावकों ने आवाज उठाई और गांव में ही इसकी वीडियो बनाई। वीडियो जिला विकास आयुक्त तक भी पहुंची और उसी समय उन्होंने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए अध्यापक को निलंबित कर दिया।
वीडियो में छात्राओं के शरीर पर अध्यापक द्वारा की गई पिटाई के निशान साफ नजर आ रहे है। अभिभावकों ने कहा कि हमारी बच्चियां नवरात्र में स्कूल में तिलक लगाकर गई थी इसके बाद अध्यापक निसार अहमद ने बच्चियों को पिटा और काफी कुछ कहा। जिसे सहन नहीं किया जा सकता है! वहीं जिला विकास आयुक्त विकास कुंडल का कहना है कि इस तरह के मामलों को सहन नहीं किया जा सकता है। जैसे ही मामला हमारे संज्ञान में आया उसी समय अध्यापक को निलंबित करके एडीसी कोटरंका को जांच के आदेश जारी कर दिए है।

LEAVE A REPLY