गर्मी आते ही जम्मू में आग लगने की घटनाएं भी काफी ज्यादा बड़ गई है! इस बीच खबर यह है कि जम्मू में रेजीडेंसी रोड पर मंगलवार की देर रात रेडीमेड कपड़े के एक शोरूम समेत आसपास की तीन दुकानों में आग लग गई। सभी दुकानों के सामान पूरी तरह जलकर राख हो गए। फायर ब्रिगेड ने अथक प्रयास के बाद आग पर काबू पाया। फिलहाल आग के कारणों का पता लगाया जा रहा है।
इसके साथ ही बताते हैं कि मंगलवार की रात लगभग साढ़े नौ बजे दुकान बंद कर मालिक अपने घर गए। रात लगभग 10 बजे शोरूम से धुआं व आग की लपटें निकलनी शुरू हो गईं। देखते-देखते आग की लपटों ने आसपास की दो दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया। इस बीच सूचना पाकर वहां लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही शोरूम मालिक और दमकल विभाग की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गईं और आग पर काबू पाने का प्रयास किया जाने लगा।
बताया यह भी जा रहा है कि दमकल की तीन गाड़ियों को आग पर नियंत्रण पाने में लगाया गया। इस बीच शोरूम के बगल वाली दो दुकान को भी नुकसान पहुंचा है। दमकल विभाग का कहना है कि घटना के कारण का पता लगाया जा रहा है। आशंका है कि शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी हो। नुकसान का भी आकलन किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY