आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस कई ऐसे गिरोह को ढूढ लिया है जो चारी के बाईक खरीदते और बेचते है! इस संबंधित खबर यह है कि पंजाब के गुरदासपुर जिले से चोरी की बाइकों के मामले को सुलझाने में जुटी पुलिस ने कड़ी दर कड़ी को जोड़ते हुए जिन आरोपितों को अपनी हिरासत में लिया हैए उनसे चोरी की बाइकों के कई अनसुलझे सवालों के सुलझने की उम्मीद बनी है।
इसके साथ ही बीते मंगलवार की शाम को पंजाब पुलिस की विशेष टीम ने कस्बे रामगढ़ में स्थानीय पुलिस की मदद से एक नाई की दुकान पर दबिश देकर चोरी की बाइक खरीद कर बेचने वाले आरोपित को अपनी हिरासत में लिया था। वहीं पंजाब पुलिस की इस त्वरित कार्रवाई के चलते आरोपित के पास से छह बाइकों को भी बरामद किया थाए जो उसने विभिन्न जगहों पर ग्राहकों को सस्ते दामों पर बेच दी थीं।
पंजाब पुलिस की इस कार्रवाई के चलते अभी ऐसे कई चोरी के मामले सुलझने की उम्मीद हैए जो हाल ही में विभिन्न जिलों में बाइक चोरी से संबंधित हैं। हालांकि जिला पुलिस प्रशासन की तरफ से पंजाब पुलिस की इस कार्रवाई में अपनी सराहनीय भूमिका निभाते हुए पूरा समर्थन किया गया है। लेकिन सांबा पुलिस प्रशासन भी अपने स्तर पर यह पता लगाने की कोशिश कर रहा है कि आखिर जहां पर कैसे चोरी की बाइकों की खरीद व फरोख्त हुई और उनको जरूरतमंदों तक पहुंचाया गया।

 

LEAVE A REPLY